BJP-MP रवि किशन से व्‍यापारी ने किया बड़ा फ्रॉड, 3.25 करोड़ की ठगी

303
BJP-MP रवि किशन से व्‍यापारी ने किया बड़ा फ्रॉड, 3.25 करोड़ हड़पे..

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।  रवि किशन ने कैंट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी सांसद के जनसंपर्क अधिकारी पवन दुबे ने दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, ये मामला 2012 का ही है जब रवि किशन ने पूर्वी मुंबई के रहने वाले जैन जितेंद्र रमेश नाम को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे। जब रवि ने वापस पैसे की मांग की तो उसने उसे 34 लाख के 12 चेक दिए और जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया। तब से लेकर अब तक रवि किशन लगातार व्यापारी से पैसे मांग रहे हैं, लेकिन वो हर बार टाल देता है। तंग आकर रवि किशन थाने पहुंचे और व्यापारी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई।

मामले को लेकर कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने बताया कि मामले की जांच जारी है। पहले सांसद कैंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे लेकिन हाल ही में वह तारामंडल लेक व्यू कॉलोनी स्थित घर में रहने लगे हैं। इस घटना से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जब बड़े-बड़े लोगों को आसानी से ठगी का शिकार बनाया जा सकता है तो आम लोगों का क्या होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here