हिंदुओं और गौ रक्षा के लिए आयोग का गठन किया जाए: नितेश सिंह

393

पटना: गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ विश्व हिंदू परिषद के नेता बिहार प्रदेश अध्यक्ष नितेश सिंह ने केंद्र और राज्य के सरकारों से आग्रह और अपील करते हुए कहा कि देश में हिंदू और गौ रक्षा सुरक्षा हेतु आयोग का गठन किया जाए। जिन हिंदुओं पर जो अत्याचार देश में हो रहा है। उस पर पाबंदी लगे और भारत मैं गो को मां का दर्जा दिया गया है और गौ माता की रक्षा हेतु भी कानून बनाया जाए। देश में राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ लगातार अपने धर्म और गौ रक्षा के लिए लगातार कार्य कर रही है और इसे सरकार इस संगठन को और गौ को सुरक्षा प्रदान करें ।

जिस प्रकार से हमारे आए दिन गौ माता को काट दिया जाता है। जितने भी बूचड़खाने अभी चल रहे हैं सारे को बंद किया जाए रोड पर जितने भी गौमाता होती हैं । बिहार में लगातार हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है चाहे वह धर्म के नाम पर राजनीति के नाम पर भारत एक हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ते जा रहा है और हिंदू राष्ट्र का दर्जा भारत को है और यहां के जो हिंदू हैं। उनके ऊपर अपने धर्म के लिए के कार्यक्रम करने पर पथरा और दंगा कर दिया जाता है। आए दिन बिहार में बिहार शरीफ और सासाराम में जिस प्रकार के रामनवमी शोभा यात्रा पर हमला और पथराव राम भक्तों पर किया गया और दुर्भाग्यपूर्ण है प्रदेश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को एक्शन लेते हुए कार्य करना चाहिए चाहे जो निर्दोष हिंदू है ।उनके ऊपर अत्याचार ना किया जाए बिहार में महागठबंधन की सरकार है।

गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव सिंह सिंघवी ने कहा कि 17 अप्रैल से संत समागम कार्यक्रम कानपुर में किया जाएगा। धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज बागेश्वर धाम का शुभ आगमन हो रहा है और सभी भक्तजनों गौ रक्षा वाहिनी संगठन के पूरे देश के कार्यकर्ता पदाधिकारी इसमें शामिल होंगे और पूज्य महाराज जी के मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त करेंगे और राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ पूरे भारत में लगातार अनेकों कार्य कर रही है। जो एक कीर्तिमान के तौर पर गौ रक्षा वाहिनी सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव सिंह सेंगर जी अनेकों अधिकारी गौ रक्षा के लिए भारत में किया है। जो आने वाले समय में अखंड भारत का एक सपना साकार करने में अहम योगदान शामिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here