सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, कहा-“2024 में गीदड़ों को हराएंगे”

277
सम्राट चौधरी का सीएम पर बड़ा हमला

बिहार में राजनीतिक उठापटक के बाद नई सरकार ने बहुमत साबित कर लिया। बुधवार को विपक्षी BJP ने दोनों सदनों के लिए अपने नेता का चुनाव भी कर लिया है। चुने गए दोनों नेता अटैकिंग मोड में हैं। विधान परिषद में विपक्षी नेता सम्राट चौधरी का कहना है कि CM नीतीश कुमार ने बिहार के पॉलिटिकल DNA को खराब कर दिया है।

सम्राट चौधरी ने है कहा कि नीतीश कुमार चाहे जितने दलों को अपने साथ कर लें बीजेपी पर इसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक शेर की तरह सभी गिदड़ों को हराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश और लालू ने बिहार के पॉलिटिकल डीएनए को खराब करने का काम किया है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में एक सिद्धांत के साथ राजनीति होती है लेकिन नीतीश कुमार ने पूरे सिद्धांत को खत्म कर दिया है। बिहार का पॉलिटिकल डीएनए को पिछले 32 सालों में लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने मिलकर खराब करने का काम किया है। वहीं नीतीश कुमार द्वार बीजेपी पर मणिपुर में जेडीयू को तोड़ने का आरोप लगाने पर उन्होंने कहा कि सच बात तो यह है कि वहां के जदयू नेताओं को नीतीश कुमार पर भरोसा ही नहीं है, इसीलिए वे लोग बीजेपी में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि इस मामले पर बोलने का अधिकार नीतीश कुमार को नहीं है। उन्होंने खुद बिहार में कांग्रेस, लोजपा और आरजेडी को तोड़ने का काम किया है। बिहार में कोई ऐसी पार्टी नहीं बची है जिसको नीतीश कुमार ने नहीं तोड़ा हो। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं। बिहार की जनता अब नीतीश कुमार के ठगपन से ऊब चुकी है। ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि बिहार के अंदर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here