तेजप्रताप का जागा चाचा प्रेम, कहा- नितीश चाचा को लाल किला पर झंडा फहराने के मुकाम तक पहुंचाएंगे

255
तेजप्रताप का जागा चाचा प्रेम

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। हालांकि सीएम नीतीश कुमार ऐसी चर्चा को नकार चुके हैं। लेकिन शनिवार को राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि हमारे चाचा (नीतीश कुमार) लालकिले पर तिरंगा फहराएंगे। अब वो गांधी मैदान के बाद लालकिला पर तिरंगा फहराएंगे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश जी हमारे चाचा हैं और हम उनके भतीजे हैं। हमारा दायित्व बनता है कि हम चाचा को मुकाम तक पहुंचाए। उनका कहना था कि चाचा को लाल किला पर झंडा फहराने के मुकाम तक पहुंचाएंगे।

बता दें कि इससे पहले बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक दिन लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे। उन्होंने कहा था कि नालंदा का लाल एक दिन लाल किले पर झंडा जरूर फहराएगा।

मंत्री श्रवण कुमार के इस बयान की जानकारी जब मीडिया ने मंत्री तेजप्रताप यादव को दी और सवाल किया तो तेजप्रताप ने इस बात का समर्थन किया और कहा कि महागठबंधन में चाचा नीतीश कुमार शामिल हुए हैं। चाचा को लाल किला पर झंडा फहराने के मुकाम तक पहुंचाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here