कल रिलीज हो रही लालसिंघ चड्ढा, शाहरुख के घर पे जाके आमिरने बताई

215

आमिर ने शाहरुख के घर जाकर लालसिंघ चड्ढा अपनी फिल्म दिखाई है। इस फिल्म से पहले भड़के लोगों ने ये भी सोशल मीडिया पर कमेंट कर कहा है की, आमिर इस फिल्म को यू-ट्यूब पर रिलीज करें तो बेहतर है।

बॉलीवुड में एक-दूसरे की फिल्मों और अभियानों की प्रशंसा करने और एक-दूसरे को फिल्म पूर्वावलोकन के लिए आमंत्रित करने और व्यावसायिक हितों के लिए सकारात्मक समीक्षा प्राप्त करने का व्यापक चलन है। सभी स्टार्स ने एक दूसरे को सपोर्ट करने के नाम पर ये कमर्शियल गेम खेला है। वहीं आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म शाहरुख खान को उनके घर पर दिखाई।

आमिर खान फिल्मों की मार्केटिंग के नए-नए तरीके अपनाने के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी नई फिल्म की रिलीज के दौरान लगभग सभी अहम टीवी शोज में नजर आ रहे हैं. उनकी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ट्रेंड्स भी स्पॉन्सर्ड ट्रेंड बताए जा रहे हैं।

अब एक नई खबर आई है कि आमिर ने शाहरुख खान के घर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है. आमिर बांद्रा में शाहरुख के मन्नत बंगले में गए और उनके साथ बैठकर फिल्म दिखाई।

आमिर ने यह भी पुष्टि की है कि फिल्म में शाहरुख का कैमियो है। रईस और जीरो जैसी फिल्मों के बाद शाहरुख ने करीब आधा दर्जन फिल्मों में कैमियो किया है। ब्रह्मास्त्र में उनका एक कैमियो भी है, जो अगले सितंबर में रिलीज होगी।

वहीं आमिर जिस तरह से इंडस्ट्री के लोगों के लिए स्क्रीनिंग कर रहे हैं, उसकी सोशल मीडिया पर आलोचना भी हो रही है. कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि अगर आमिर चाहते हैं कि उनकी फिल्म सभी को दिखे तो उन्हें फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज करना चाहिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here