सोनम कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी दी खुशखबरी L

212

मनोरंजन की दुनिया में इस समय घर में कई सेलेब्रिटीज गुलजार हैं। सोनम कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक कई एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द डिलीवरी के लिए तैयार हैं। इन सबके बीच खबर आई है कि एक और एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाकर फैन्स को सरप्राइज दिया है।

टीवी स्टार जोड़ी विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करने के बाद विनी अरोड़ा का बेबी बंप मैटरनिटी फोटोशूट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां लोग आलिया और सोनम के बेबी का इंतजार कर रहे थे वहीं टीवी स्टार कपल ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को बड़ा तोहफा दिया. दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ये कपल बेहद क्यूट और प्यार में गहरा लग रहा है।

दंपति ने अप्रैल में लोगों के साथ खुशखबरी साझा की और बाद में एक सोनोग्राफी फोटो साझा करते हुए कहा कि वे अगस्त में अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं और लोग इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही बहुत अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here