राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजूक….वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया…डाक्टरों ने कहा, हालत बेहद गंभीर, अभी कुछ नहीं…

192

नयी दिल्ली: चर्चित कामेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। राजू श्रीवास्तव के परिजनों ने इसकी पुष्टि की है। राजू श्रीवास्तव को गहन निगरानी में रखा गया है, डाक्टरों की टीम लगातार राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्क आउट कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

एक्सरसाइज के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। राजू के करीबी के मुताबिक कामेडियन दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं से आज मुलाकात करने वाले थे, इसी वजह से वो दिल्ली में रूके थे। सुबह जिम जा रहे थे, उसी दौरान उनको हार्ट अटैक आ गया. उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है। जल्द उनका हेल्थ अपडेट दिया जाएगा।

कामेडियन को लेकर दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है, फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं. वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।AIIMS में आज सुबह राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इमरजेंसी में मेडिसिन डिपार्टमेंस में डाक्टरों की निगरानी में रखा गया, बाद में सीसीयू में उन्हें भर्ती किया गया। डाक्टरों ने बताया कि उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डाक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था। इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here