उर्फी जावेद का दावा,पंजाबी फिल्मो का कास्टिंग डायरेक्टर करता है मेरा शोषण

186

अपने फैशन सेंस और अतरंगी आउटफिट्स के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि लंबे समय से एक शख्स उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लैकमेल कर रहा है। उर्फी का दावा था कि यह शख्स उनका साइबर रेप करना चाहता है और उनसे वीडियो सेक्स करने की मांग कर रहा है।

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है ‘तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मुझे इसके बारे में पता चल चुका है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया.. मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी.बीते दो साल से मैं इस नरक से गुजर रही हूं, मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट भी अपलोड की जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर को मॉर्फेड किया और मुझे वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। वो मुझे धमका रहा था कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो ये मेरी फोटोज को पब्लिश कर देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा।’

उर्फी ने आगे लिखा ‘मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन @mumbaipolice में प्राथमिकी दर्ज की। 14 दिन हो गए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई! मैं बहुत निराश हूं। मैंने @mumbaipolice के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वैसे भी यह आदमी समाज, महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आज़ादी से जीने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.. पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी, लेकिन बस इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहता था जो पंजाब इंडस्ट्री में खुलेआम काम कर रहा है’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद ने जिस लड़के की फोटो को शेयर किया था वो पंजाब की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करता है। इस शख्स का नाम ओबेद अफरीदी है और यह पंजाब बेस्ड कास्टिंग डायरेक्टर हैऔर उन्होंने अपने उपर लगे सभी आरोपो को गलत बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here