मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिला हिडेन कैमरा|

251
गर्ल्स हॉस्टल में हिडेन कैमरा

खबर सीवान से आ रही हैं जहां गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा मिला दरअसल बात यह है की  मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने पुरुष छात्रावास के छात्रों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और हंगामा मचाया। छात्राओं का आरोप था कि छात्र उन्हें परेशान करते हैं। छात्राओं को देखते ही वे मोबाइल पर भोजपुरी गाना बजाने लगते हैं और अश्लील हरकतें करते हैं। छात्राओं की शिकायत पर जांच के लिए जब टीम पहुंची तब छात्राओं के बाथरुम से दो हिडेन कैमरा बरामद किया गया।

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरुम से हिडेन कैमरा मिलने के बाद आक्रोशित छात्राएं कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करने लगी। छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए छात्रों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की। आक्रोशित छात्राओं का कहना था कि बाथरूम में घुसकर छात्रों ने वहां लगे गीजर के पास कैमरा लगा दिया और फिर वीडियो बनाने लगे।

अश्लील बातें लिखकर इस वीडियो को हॉस्टल की छात्राओं को भेजा गया। यही नहीं किसी से नहीं बोलने की धमकी दी गयी कहा गया कि यदि किसी को जानकारी दी तो वीडियो वायरल कर देंगे। जिसके बाद छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. यदुवंश कुमार शर्मा ने दो सदस्यीय जांच टीम को मौके पर भेजा। जांच टीम ने जब गर्ल्स हॉस्टल के बाथरुम की जांच की तब वहां से दो हिडेन कैमरा मिला। जिसके बाद जांच टीम ने मामले की जानकारी सिविल सर्जन को दी। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here