पत्नी के हत्या के जुल्म में पति था जेल में ,6 महीने बाद पत्नी मिली जिंदा

444
पत्नी के हत्या के जुल्म में पति था जेल में ,6 महीने बाद पत्नी मिली जिंदा

सीतामढ़ी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां  युवक पिछले 6 महीने से पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। आज उसकी पत्नी अपने मायके में मौज करती पकड़ी गयी। इस मामले में बिना जांच पड़ताल किये युवक को जेल भेजने वाली पुलिस अब पत्नी औऱ उसके मायके वालों के खिलाफ मुकदमा करने की बात कह रही है।

सीतामढ़ी का मामला

मामला सीतामढी जिले का है. सीतामढ़ी के चोरौत थाने के जोगिया गांव में अरूण नाम के युवक को इसी साल 23 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दरअसल उस युवक के खिलाफ ससुराल वालों ने केस दर्ज कराया था. ससुराल वालों ने आरोप लगाया था कि युवक ने दहेज के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी है औऱ लाश भी गायब कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद बगैर कोई छानबीन किये युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उधर, युवक के परिजन हत्या के झूठे मुकदमे से परेशान थे. उनका कहना था कि जिसकी हत्या की बात कही जा रही है वह खुद घर छोड कर चली गयी थी. जेल गये युवक के परिजन महिला के बारे में पता लगाने में लगे थे. इसी बीच उन्हें खबर मिली की महिला अपने मायके में रह ही है. युवक के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मायके में छापेमारी कर महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने उसे स्थानीय न्यायालय में पेश किया है, जहां उसका बयान दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here