दुबई जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी,जाने पूरी ख़बर

317

चेन्नई से दुबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया.

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि विमान में बम रखा गया है. इसके बाद सुबह 7.20 बजे उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट को रोक दिया गया. वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच में यह फर्जी कॉल निकली.

इधर, इंडिगो की ओर से बताया गया कि एक विशिष्ट बम खतरे के कारण चेन्नई से दुबई के लिए इंडिगो की उड़ान (6E 65) में देरी हुई. प्रोटोकॉल के अनुसार विमान को एक दूरस्थ खाड़ी में ले जाया गया और बम खतरे की प्रक्रिया शुरू की गई. चेन्नई से लगभग 6 घंटे की देरी के बाद उड़ान का संचालन किया गया.

पुलिस ने बताया कि विमान में बम होने की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक गुमनाम कॉल के जरिए मिली. इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस को सतर्क कर दिया गया. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि विमान से 180 यात्रियों को दुबई की उड़ान भरनी थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विमान में बम होने की झूठी सूचना देने वाले की पहचान कर ली गई है. पुलिस के अनुसार शख्स अपने परिवार के दो सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहते थे और इसलिए उसने शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष को धमकी दी. जिसके चलते सुरक्षा एजेंसियों को इंडिगो की उड़ान के अंदर तलाशी करनी पड़ी. वहीं, एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि चेन्नई निवासी व्यक्ति अपने परिवार के दो सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहता था, जिसके चलते उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष में विमान में बम होने की धमकी वाला फोन कॉल किया. बताया गया कि उसने नशे में धुत होकर यह कदम उठाया था. अधिकारियों के मुताबिक, उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here