बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर

386
बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

ये बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है  क्राइम मामला बहुत तेजी से बढ़ रहा है अप्रधियों  का मनोबल सातवें आसमान पर है और शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं

बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी व बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। जबकि उनके सहकर्मी को भी गोली लगी है। जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायल सहकर्मी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

समस्तीपुर में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी और उनके सहकर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी है। इस घटना में सर्राफा व्यवसायी व भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि गोली लगने से घायल सहयोगी का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी रघुनाथ कुमार स्वर्णकार उर्फ नाथो साह (55वर्ष) अपने आभूषण दुकान को बंद कर सहयोगी के साथ घर की ओर जा रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और सुनसान जगह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी और उनके सहयोगी को गोली लग गयी।

रघुनाथ कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सहकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन फानन में स्थानीय लोग सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना से इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। बता दें कि मृतक भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य सह खानपुर मंडल प्रभारी थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू की। हालांकि घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। घटना के एक-एक बिन्दुओं की जांच की जा रही है। इस घटना से व्यवसायी और बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच आक्रोश व्याप्त है। वे पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

सर्राफा कारोबारी रघुनाथ स्वर्णकार की हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने मथुरापुर- बहेड़ी मुख्य मार्ग को सिरोपट्टी गांव के पास जाम कर दिया है। सड़क पर आगजनी कर लोग हंगामा मचा रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here