दारोगा जी का रंगरेलियां मनाते वीडियो हुआ वायरल|

274
दरोगा जी का कारनामा

खबर मुजफ्फरपुर जिले की हैं जहां एक दरोगा का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं दरअसल बात यह हैं की  एक दारोगा जी को कमरे में गैर महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया है। मामला जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना रोड का है। जब लोगों को इस बात की आशंका हुई तो वे सीधे दरोगा के रूम में घुस गए और बेकाबू भीड़ ने महिला को दरोगा जी के साथ बैठाकर वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना पुलिस ने उक्त दरोगा और महिला को अपने साथ ले गई, लेकिन फिर भी गांववाले नहीं माने और महिला के घर जाकर उसकी बच्ची के साथ मारपीट की। इसके बाद महिला के पति किसी तरह निकलकर थाना पहुंचा और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाने लगा।स्थानीय सूत्रों की माने तो पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है, जिसको लेकर यह पूरा खेल शुरू हुआ था।

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि मोतीपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक दारोगा और स्थानीय महिला को मारा पीटा गया है और अफवाह फैला कर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है, जबकि तथ्य कुछ और है। स्थानीय कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पदाधिकारी की भी पिटाई की गई है। साथ ही एक महिला के भी पिटाई की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here