तेजस्वी का नेपाली जबरा फैन पैदल चल कर मिलने नेपाल से आया बिहार,आज सुबह डिप्टी सीएम से की मुलाकात

300
तेजस्वी का नेपाली जबरा फैन पैदल चल कर मिलने नेपाल से आया बिहार,आज सुबह डिप्टी सीएम से की मुलाकात

तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के बाद लगातार उनके समर्थक और चाहने वाले जश्न मना रहे हैं. लेकिन तेजस्वी के एक ऐसे फैन की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है जो उनके डिप्टी सीएम बनने के बाद नेपाल से पैदल चलकर पटना पहुंचा. हम बात कर रहे हैं पड़ोसी देश नेपाल के रहने वाले आनंद शर्मा की. आनंद शर्मा नेपाल के कलैया के रहने वाले हैं और तेजस्वी यादव के बड़े फैन हैं.

तेजस्वी के इस फैन आनंद शर्मा ने अगस्त महीने की आखिरी तारीख को नेपाल से यात्रा शुरू की थी. 3 सितंबर को आनंद मोतिहारी पहुंचे थे और अब पटना पैदल पहुंचकर उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. यादव से मुलाकात के दौरान आनंद ने उन्हें अपनी तरफ से एक गमछा भी भेंट किया. इसके बाद तेजस्वी यादव से उनकी बातचीत भी हुई. आनंद भारत और नेपाल के बीच मैत्री संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं. तेजस्वी यादव ने भी आनंद शर्मा के इस पहल की प्रशंसा की है.

अब जब आनंद शर्मा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात कर ली है तो भारत से लेकर नेपाल तक इस बात की चर्चा फ़ैल गई. लोग आनंद के इस पहल की तारीफ़ करते नहीं थक रहे. हालांकि जब उन्होंने अपने पैदल यात्रा शुरू की थी तो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मज़ाक भी बनाया था. लेकिन, आखिरकार आनंद शर्मा की मेहनत रंग लाई और उन्होंने अपने चाहिते तेजस्वी यादव से मुलाक़ात कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here