नरेंद्र मोदी बेस्ट पीएम”, पूर्व कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई कहते हैं, हरियाणा बीजेपी में शामिल

374

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व नेता कुलदीप बिश्नोई आज अपनी पत्नी रेणुका बिश्नोई के साथ हरियाणा में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।
चार बार विधायक और दो बार सांसद रहे, श्री बिश्नोई ने नरेंद्र मोदी को “सर्वश्रेष्ठ” भारतीय प्रधान मंत्री के रूप में सराहा और आठ साल से अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहने के बावजूद “बेदाग” प्रतिष्ठा रखने के लिए एमएल खट्टर की प्रशंसा की।

उन्हें राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी या भाजपा को वोट देने के लिए कांग्रेस ने निष्कासित कर दिया था और अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले बुधवार को हरियाणा विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। उनकी पत्नी भी पूर्व विधायक हैं।

उन्हें पार्टी में शामिल करते हुए, श्री खट्टर ने कहा कि दंपति का छोटा बेटा भी राजनीति में है और कहा कि भाजपा परिवार का स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई (52) बिश्नोई समुदाय के एक संघ का भी मार्गदर्शन करते हैं, जिसकी राजस्थान में भी अच्छी उपस्थिति है, और भाजपा में उनकी उपस्थिति से हरियाणा और पड़ोसी राज्य में इसे मजबूत किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि श्री बिश्नोई पीएम मोदी के नेतृत्व का समर्थन करते रहे हैं और कांग्रेस विधायक होने के बावजूद हाल के राज्यसभा चुनावों के दौरान उन्होंने भाजपा का समर्थन किया था। यह एक करीबी मुकाबला था और उन्होंने हमारे उम्मीदवार को वोट देने के अपने आश्वासन को पूरा किया, श्री खट्टर ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here