वरीना हुसैन ने अपने आने वाली फिल्म “दिल बिल” का किया अपना शूट व्रैप, अभिनेत्री हुई इमोशनल

201

लवयात्री की प्रसिद्धि अभिनेत्री वरीना हुसैन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म, “दिल बिल” पर अपना शेड्यूल को किया व्रैप था, जो कर्मा मीडिया और मनोरंजन द्वारा निर्मित किया गया है, जिन्होंने तनु वेड्स मनु, अलीगढ़, मदारी, जजमेंटल है क्या, और कई अन्य फिल्मों का निर्माण किया है। दिल बिल की पूरी टीम के लिए बड़े पैमाने पर रैप-अप पार्टी का इंतजाम भी किया गया था।

वरीना को अपनी फिल्म की रैप-अप पार्टी के लिए एक पब में स्पॉट किया गया था। अभिनेत्री ने एक सिल्की ब्लू सैटिन स्लिप ड्रेस पहनी जो बैकलेस क्रिस-क्रॉस स्ट्रैप्स ड्रेस पहनी थी जिसमे अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा कातिलाना लग रही थी, और अपने पुरे लुक को उन्होंने वाइट हील्स के साथ पहनकर पूरा किया|

हम जो फिल्में बड़े पर्दे पर देखते हैं उन्हें बहुत ही पेशेवर और अच्छी तरह से संपादित दृश्य दिया जाता है. लेकिन प्रत्येक परियोजना के लिए ऐसे व्यक्तियों की एक बड़ी टीम की आवश्यकता होती है जो बहुत लंबे घंटों और रातों की नींद हराम करते हैं, कई पारियां, और कई कार्यक्रम और इसके अंत में टीम के सभी सदस्य परिवार बन जाते हैं। तो वरीना हुसैन के लिए भी ऐसा ही है क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर टीम के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद दिया और विशेष रूप से उनके नामों का उल्लेख किया, ऐसा अभियंत्री को करते देखना बहुत ही काम संभव होता है।

वरीना ने अपने सोशल मीडिया पर क्लैप बोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती हुई बेहद खुश दिख रही हैं। अभिनेत्री ने तस्वीर साझा करते हुए उसे कैप्शन देते हुए कहा, “इट्स अ व्रैप! #DillBill साढ़े तीन साल की यात्रा आखिरकार पूरी हो जाती है और हम इसके बारे में दुखी हैं ..मेरा विश्वास करो पूरी टीम ने तीसरे शेड्यूल पर ध्यान नहीं दिया होगा एक बड़ा धन्यवाद से @shaileshrsingh सर को मेरे करियर का सबसे यादगार प्रोजेक्ट देने के लिए। @cchintanshaah अगर मुझे मल्टीवर्स में यह सब फिर से करना पड़ा तो भी मैं आपको अपने निर्देशक के रूप में चुनूगी … फिल्म को आप सभी के सात साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here