मौनी रॉय ने भीख मांगने वाली महिला को गले लगाया और ये बात कही- वायरल हुआ वीडियो

232

मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दो भीख मांगती महिलाओं को गले से लगाती नजर आ रही हैं। कई लोगों ने मौनी की तारीफ की है। यह वीडियो संभवत: रेस्टोरेंट के बाहर का है। जब वह खाना खाकर चला गया तो ये दोनों महिलाएं उससे पैसे मांगने लगीं। हालांकि मौनी ने उनसे माफी मांगते हुए कहा कि पैसे नहीं हैं। मौनी महिलाओं से बहुत प्यार से मिलीं, जिससे वे दोनों बहुत खुश हुए।

मौनी रॉय अपने पति सूरज नबियार के साथ डिनर डेट पर गईं। जब वह रेस्टोरेंट से निकला तो कुछ महिलाएं उससे पैसे मांगने लगीं। महिलाओं ने मौनी से कहा, दीदी, जो कुछ भी तुम दो, दिल से दो। ये बातें सुनकर मौनी ने उन महिलाओं को गले से लगा लिया। इसके साथ ही मौनी ने माफी भी मांगते हुए कहा कि मेरे पास अभी पैसे नहीं हैं।

दोनों महिलाओं के एक-एक बच्चा था। मौनी को बच्चों से प्यार हो गया और उन्होंने कहा कि बच्ची बहुत खूबसूरत है। मौनी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने मौनी के लिए हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। एक यूजर ने लिखा, मौनी रॉय का सम्मान। एक अन्य यूजर ने लिखा, मौनी रॉय बहुत दयालु हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​ट्रोल भी कर दिया है कि ये सब पब्लिसिटी है. एक यूजर ने मौनी के पक्ष में लिखा कि अगर वह बात करता है, कैमरे के लिए नहीं करता है, तो रवैया, आदमी करे तो क्या?

मौनी रॉय ने इस आउटिंग के दौरान ब्लैक-व्हाइट ट्रांसपेरेंट बैकलेस फ्रॉक पहना था। वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इसी साल जनवरी में सूरज नबियार से शादी की थी। मौनी के फ्रंट वर्क की बात करें तो वह रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here