कटपुतली ट्रेलर आउट: इस बार सीरियल किलर का पीछा करेंगे अक्षय

254

सम्राट पृथ्वीराज के साथ ही बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी दिल जीतने में नाकाम रही। पहले हाफ में भले ही ‘रक्षाबंधन’ की शुरुआत अच्छी रही हो, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही। इसी बीच अक्षय की नई फिल्म का ट्रेलर सामने आया। पूजा एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को अपनी नई सस्पेंस थ्रिलर ‘कठपुतली’ का ट्रेलर जारी किया। निर्माताओं को लगता है कि यह कहानी उन लोगों के लिए मनोरंजन के सभी मसालों से भरपूर होने वाली है जो पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर देखना पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि खुद अक्षय ने भी अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि यह उनकी सबसे अच्छी फिल्म हो सकती है।

यह क्राइम थ्रिलर रंजीत तिवारी के निर्देशन में पर्दे पर दस्तक देने जा रही है ट्रेलर लॉन्च इवेंट में डिज्नी प्लस हॉटस्टार हेड ऑफ कंटेंट गौरव बनर्जी, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूर सिंह, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अक्षय कुमार मौजूद थे। अक्षय एक बार फिर फिल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे।

‘कठपुतली’ शब्द का अर्थ है कि कठपुतली का धागा किसी और के हाथ में हो क्या इस कहानी में अक्षय का किरदार लकड़ी की गुड़िया की तरह कहीं खड़ा है? यह फिल्म की कहानी हकीकत पर आधारित है यह फिल्म सोवियत संघ के एक सीरियल किलर अनातोली एमेलियानोविच स्लिवको के जीवन पर आधारित है। हालाँकि, फिल्म पहले ही तमिल में राम कुमार के निर्देशन में रिलीज़ हो चुकी थी और ये है इस फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here