Delhi Metro News: गोद में बैठाकर लिपलॉक, मास्टरबेट के बाद एक और वीडियो वायरल

374

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि लड़की नशे में है। दिल्ली मेट्रो में अभी कुछ ही दिनों पहले अपनी सीट पर बैठ कर हस्तमैथुन कर रहे युवक का वीडियो वायरल हुआ था। कई लोगों ने इसपर कार्रवाई की मांग उठाई थी। उसके बाद एक अन्य वीडियो सामने आया जिसे लेकर कहा गया कि इस वीडियो में एक लड़की और लड़का मेट्रो के अंदर ओरल सेक्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं अभी इन तमाम वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं खत्म नहीं हुई थीं कि तभी बेहद ही छोटी स्कर्ट पहन कर मेट्रो के अंदर डांस कर रही एक लड़की का वीडियो वायरल हो गया।

मेट्रो के अंदर मास्टरबेट कर रहे युवक का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी और कहा था कि मेट्रो में बेशर्मी से अश्लील हरकत कर रहे युवक का वीडियो वायरल हुआ जो गंभीर मसला है। आयोग ने युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की थी।

मेट्रो में अश्लीलता का यह आलम तब है जब दिल्ली मेट्रो की तरफ से कहा गया है कि मेट्रो ट्रेन के अंदर अश्लीलता फैलाने वालों पर फ्लाइंड स्कवायड नजर रखेंगे। दिल्ली मेट्रो की तरफ से कहा गया था कि पुलिस और सीआईएसएफ के जवान मेट्रो ट्रेन के अंदर सिविल ड्रेस में भी तैनात रह सकते हैं। डीएमआरसी की तरफ से कहा गया था कि कुछ पुराने डिब्बों में कैमरे नहीं लगे हैं वहां भी कैमरा लगाया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली मेट्रो ने सफर करने वाले यात्रियों से भी अपील की थी कि वो दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर इस तरह की अश्लीलता ना फैलाएं वरना उनपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here