BIHAR:समस्तीपुर में ट्रक और बाइक में हुई जोरदार टक्कर एक की मौत, दो घायल..

213
BIHAR:समस्तीपुर में ट्रक और बाइक में हुई जोरदार टक्कर एक की मौत, दो घायल..

खबर समस्तीपुर से आ रही हैं जहां  ट्रक और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई। वहीं, दो की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए अस्पातल भेज दिया। मृतक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के तीरा जटमलपुर गांव के रामचंद्र राय के 39 साल के बेटे नीतीश कुमार बताया जा रहा है। वहीं, इसी गांव के संतोष कुमार के 22 साल के बेटे आदित्य राय और रामवृक्ष दास के 21 साल के बेटे सुमन कुमार हैं। दरअसल, ये तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। ये लोग जटमलपुर से समस्तीपुर आ रहे थे, तभी बालू लोड ट्रक ने तीनो को कुचल दिया।

इस घटना में नीतीश कुमार की स्पॉट डेथ हो गई। वहीं, दो युवक घायलहो गए, जिनका नाम आदित्य और सुमन है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, घटना को अंजाम देकर ट्रक का ड्राईवर मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here