ललन सिंह का पलटवार,कहा-इतने व्याकुल काहें हो गए हैं सुशील मोदी

230
ललन सिंह का पलटवार

बीजेपी पर जेडीयू की ओर से धनबल का प्रयोग कर विधायकों के खरीदने का आरोप लग रहा है तो वहीं बीजेपी भी अपने ऊपर लग रहे आरोपों को जवाब देने में लगी है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने तो यहां तक कह दिया है कि आने वाले समय में बिहार में भी जेडीयू के विधायक टूटेंगे. इस पर जेडीयू तमतमा गई है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बीजेपी नेता सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी कुछ पाने की लालच में ज्यादा ही व्याकुल हो गए हैं।

ललन सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्याकुल हो रहे हैं और व्याकुलता में लगत बयानी कर रहे हैं। अरुणाचल के सात में से 6 विधायकों को 2020 में जेडीयू से तोड़कर बीजेपी में ज्वाइन करा लिया गया। बीजेपी ने कभी भी गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार बाजपेयी ने एनडीए को बनाया था। जिसमें यह तय हुआ था कि एनडीए में एक दल से दूसरे दल में कोई भी अपनी पार्टी में शामिल नहीं कराएगा, बीजेपी ने इसका उल्लंघन किया।

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे नेताओं ने एनडीए बनाया था और उन्होंने गठबंधन धर्म का बखूबी पालन किया था। लेकिन 2020 में जेडीयू के एनडीए में रहने के बावजूद उसके 6 विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया गया। बिहार में सरकार बदलने के बाद मणिपुर के सभी विधायक पटना पहुंचे थे और अपनी एकजुटता दिखाते हुए वापस लौटे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सभी विधायक आने वाले थे लेकिन इसी बीच बीजेपी ने धन बल का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग हताशा में आकर ऐसा काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here