बेगूसराय गोलीकांड पर बोले RLJP ,बिहार में जनता कर्फ्यू लागू करें नीतीश

248
बेगूसराय गोलीकांड पर बोले RLJP ,बिहार में जनता कर्फ्यू लागू करें नीतीश

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस गोलीबारी में एक युवक की की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वारदात के बाद ही हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी की गई थी, लेकिन अभी तक किसी किसी अपराधी को पकड़ा नहीं जा सका है. बहरहाल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हर जगह छापेमारी की जा रही है.वही  बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पशुपति कुमार पारस की पार्टी RLJP ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार में अविलंब जनता कर्फ्यू लागू करने की मांग की है ताकि बिहार की जनता अमन-चैन के साथ रह सके। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं।राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा है कि जिस तरह से महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य में आपराधिक वारदात बढ़ा है। रालोजपा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करती है कि अविलंब बिहार में जनता कर्फ्यू लगाया जाए ताकि राज्य की जनता अमन और चैन से अपने घर में रह सके।

राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि दिनकर की धरती बेगूसराय को कल अपराधियों के द्वारा खून से लाल किया गया। अपराधी घूम-घूम कर निर्दोष और निहत्थे लोगों पर गोली बरसाते रहे लेकिन पुलिस सोती रही।उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से अपराधियों ने बिहार में जो तांडव मचाया है उससे आम लोगों के दिल में दहशत समा चुका है और जनता बेहद ही डरी-सहमी है। नीतीश कुमार के द्वारा जनता राज कहना बेहद ही शर्मनाक है। उसके एकदम से उलट आज बिहार में आतंक राज, सत्ता संरक्षित अपराधियों का राज और महाजंगलराज की स्थापना हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य के जनता को सुरक्षित रखना और सुरक्षा देना अब नीतीश कुमार के बुते से बाहर की बात है। बिहार में स्थिति पूरी तरह चिंताजनक है, अभी के हालात में लोगों का घर से निकलना और सड़कों पर खुले-आम घुमना खतरे से खाली नही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह दी है कि जबतक राज्य की प्रशासन और सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था को नियत्रिंत नहीं कर लेती है राज्य में जनता कर्फ्यू लागू कर देना चाहिए, जिससे लोग अपने घरों में ही सुरक्षित रह सके। उन्होंने कहा कि बेगूसराय गोलीकांड पर नीतीश कुमार का बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here