पटना PMCH में बड़ा बवाल,जूनियर डॉक्टर्स ने पुलिसकर्मियों पर लगाया गंभीर आरोप

232
जूनियर डॉक्टरों ने काम रोका

आए दिन पीएमसीएच में मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. एक बार फिर से जूनियर डॉक्टरों ने काम रोक दिया है और इमरजेंसी का कामकाज भी ठप कर दिया है. इससे मरीजों को भारी परेशानी हो रही है. जूनियर डॉक्टरों ने पुलिसकर्मियों पर धमकी देने का आरोप लगाया है. डॉक्टर्स ने पुलिसकर्मियों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। दरअसल, किसी मरीज़ से शिकायत मिलने के बाद पुलिस हॉस्पिटल में पहुंची थी। लेकिन, अब मरीज़ की मुश्किलें और बढ़ गई है क्योंकि जूनियर डॉक्टर ने काम बंद कर दिया है।

इस खबर से मरीज़ों की चिंता इसलिए बढ़ गई है, क्योंकि अब डॉक्टर्स ने इमरजेंसी में भी कामकाज को ठप कर दिया है। जूनियर डॉक्टर्स ने हंगामा करते हुए काम बंद कर दिया है। डॉक्टर्स का कहना है कि पुलिस से उन्हें धमकी मिली है, जिसके कारण वे गुस्से में हैं और काम रोक दिया।

दरअसल, अस्पताल में जूनियर डॉक्टर ड्यूटी कर रहे थे। तभी एक मरीज़ के परिजन से उनकी बहस हो गई। इतना होते ही परिजन ने पुलिस को फ़ोन कर अस्पताल में बुला लिया। अब जूनियर डॉक्टर्स का ये कहना है कि पुलिस ने उन्हें धमकी दी है। उन्होंने ये भी बताया कि मरीज़ के परिजन हमारे साथ हाथापाई करने लगे थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को भी बुलालिया। पुलिस ने भी मामले की जांच किए बिना डॉक्टर्स को धमकी दे डाली। गुस्साए जूनियर डॉक्टर्स ने अपना कामकाज रोक दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here