पटना के दलित छात्रावास में आधी रात को हुई गोलीबारी पर भड़के सुशील मोदी,घायल छात्रों से मिलने पहुंचे PMCH

193
पटना के दलित छात्रावास में आधी रात को हुई गोलीबारी पर भड़के सुशील मोदी,घायल छात्रों से मिलने पहुंचे PMCH

खबर राजधानी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेंद्रु इलाके से आ रही हैं जहां  महेन्द्रू स्थित अंबेडकर कल्याण छात्रावास में गोलीबारी की घटना हुई है। रविवार की देर रात बाहरी लड़कों ने अंबेडकर कल्याण छात्रावास में घुसकर दलित छात्रों के साथ मारपीट की और विरोध करने पर बाहरी लड़कों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। मारपीट में दर्जनों छात्र घायल हो गए हैं। इस दौरान देर रात तक अंबेडकर कल्याण छात्रावास रणक्षेत्र बना रहा।

तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना को लेकर तीनों घायलों से मिलने पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी और बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री जनक राम ने इस घटना के लिए बिहार सरकार की कमजोर कानून व्यवस्था को जिम्मेदार बता दिया है।

इस घटना को लेकर राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर अपना गुस्सा दिखाया और बताया की वो छात्रों से मिलने जाएंगे कहा कि मुझे जानकारी मिली कि छात्रावास में गोलीबारी की घटना हुई है। जिसके बाद में मैंने पुलिस से इस बारे में जानकारी मांगी तो बताया गया कि हवाई फायरिंग हुई है। लेकिन किसी को गोली नहीं लगी है। लेकिन मुझे जनक राम से जानकारी मिली कि आधी रात को लगभग 12 बजे यहां गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन दलित युवकों को गोली लगी है।

यह पटना पुलिस की है, जो ऐसे गंभीर मामलों में भी यह बताती है कि कोई घायल नहीं हुआ है। जबकि एक युवक की हालत गंभीर है, उसके गर्दन में गोली लगी है। सुशील मोदी ने कहा कि जो घटना हुई, उसके बाद भी पुलिस ने अब तक न तो किसी की गिरफ्तारी की है , न ही किसी प्रकार की जांच पड़ताल की गई है। सुशील मोदी ने कहा दलित छात्रों पर गोली चलानेवाले कौन थे, उनकी पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए और उनके खिलाफ एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज किया जाए।

आधी रात को हुई गोलीबारी पर भड़के

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here