तेज रफ्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, दो लोगों की दर्दनाक मौत|

204
दो लोगों की दर्दनाक मौत

औरंगाबाद जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है।  घटना बारूण थाना क्षेत्र स्थित एनएच 19 के बड्डी मोड़ के पास की है। यहां तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को रौंद डाला, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने में जुटी है।

मृतकों की पहचान बारूण थाना के पिठनुआ गांव निवासी ललन राम और ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी निवासी अखिलेश राम के रूप में की गई है। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बड्डी मोड़ के पास सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कार ने उन्हें कुचल डाला, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए बारूण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, घटना से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामें की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here