तेजस्वी यादव देंगे बीजेपी का करारा जवाब ,नए भवनों का निरिक्षण करेंगे

220
तेजस्वी यादव देंगे बीजेपी का करारा जवाब

PATNA: तेजस्वी यादव लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के साथ पटना में बन रहे विधायकों और मंत्रियों के लिए नए भवनों का निरिक्षण करने पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोला। गया के विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री के प्रवेश पर बीजेपी की आपत्ति पर तेजस्वी ने कहा कि हिन्दू और मुस्लिम करना तो भड़का झूठा पार्टी यानी बीजेपी का काम है। हम तो सभी को साथ लेकर चलते हैं।

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री अशोक चौधरी ने प्रस्ताव रखा कि विधायकों और मंत्रियों के लिए जो नए भवन बनाए जा रहे हैं, उनका आप निरिक्षण करें। इसीलिए मैं सीधा यहां पहुंच गया। तेजस्वी ने बताया कि जल्द ही विधायकों और मंत्रियों को यहां शिफ्ट कर दिया जाएगा। जब मीडिया ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछा कि बीजेपी मुस्लिम मंत्री को मंदिर में जाने पर विरोध क्र रही है तो जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी का काम है धर्म और जाती पर गौर करना। हमारे लिए सब एक है।

वहीं, मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया से कहा कि मंदिर के बाहर लिखा है कि गैर मुस्लिम का प्रवेश वर्जित है। लेकिन, सीएम को इस बात की जानकारी नहीं होगी। इसीलिए वे उन्हें अपने साथ लेकर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here