तेजस्वी ने दिया बीजेपी को जबाव,कहा-बीजेपी का सिर्फ एक ही काम है समाज को तोड़ना और उसमें जहर बोना

272
तेजस्वी ने दिया बीजेपी को जबाव,कहा-बीजेपी का सिर्फ एक ही काम है समाज को तोड़ना और उसमें जहर बोना

तेजस्वी ने कहा है कि मीडिया के लोग इस मामले को अलग एंगल देने की कोशिश कर रहे हैं। किसी को कोई नाराजगी नहीं है और जो जिम्मेवारी मिली है उसे सभी लोग ईमानदारी पूर्वक निभा रहे हैं। वहीं इस दौरान तेजस्वी ने बेगूसराय गोलीकांड को लेकर बीजेपी के आरोपों पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि अगर बीजेपी शासित राज्यों में अपराध हो रहे हैं तो क्या वहां के मुख्यमंत्री अपराध कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी बात रख दी है लेकिन कुछ लोग उसे गलत दिशा देने की कोशिश कर रहे हैं। जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है वह काफी दुखद है। मामले में पुलिस अपना काम कर रही है और कुछ लोग अगर सीएम के बयान को अलग दिशा में ले जा रहे हैं तो यह गलत बात है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सिर्फ और सिर्फ एक ही काम है समाज को तोड़ना और उसमें जहर बोना। आने वाले समय में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नई सरकार के गठन के बाद इतना काम हो रहा है, युवाओं को नौकरी दी जा रही है। स्वास्थ्य विभाग से लेकर हर विभाग में तेजी से विकास के काम हो रहे है, यह बीजेपी को दिखाई नहीं दे रहा है। बीजेपी के लोग जब सरकार में रहते हैं तो उन्हें जंगलराज नहीं दिखता है और सरकार से बाहर होते ही बिहार में जगलराज वापस आ जाता है। तेजस्वी ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार है, वहां अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है तो क्या यूपी में रामराज है। बीजेपी के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है वही पुराना राग अलापते रहते हैं।

 

तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के उस बयान की निंदा कि जिसमें उन्होंने कहा था कि बेगूसराय की घटना को नीतीश कुमार ने अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को इस तरह के बयान से बचना चाहिए। एक केंद्रीय मंत्री रहते हुए अगर वे इस तरह का बयान दे रहे हैं तो वह एकदम गलत है। तेजस्वी ने कहा कि अगर बीजेपी शासित राज्यों में अपराध हो रहे हैं तो क्या वहां के मुख्यमंत्री अपराध करा रहे हैं, सब गलत बात है।

वहीं सुधाकर सिंह प्रकरण पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि जो कमियां हैं उसे दूर कर लिया जाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में इतना काम हुआ है और आगे भी होगा। इसमें किसी तरह के कंफ्यूजन वाली बात ही नहीं है। किसी को कोई नाराजगी नहीं है। सभी के कंधे पर जिम्मेवारी है और उस जिम्मेवारी को ईमानदारी पूर्वक निभाना है। इस मामले को मीडिया अलग एंगल देना चाह रही है, ऐसी कोई बात नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here