एक्शन में तेजस्वी:पटना में कानून व्यवस्था समेत अन्य नागरिक सुविधाओं को लेकर एक्शन में तेजस्वी

216
एक्शन में तेजस्वी:पटना में कानून व्यवस्था समेत अन्य नागरिक सुविधाओं को लेकर एक्शन में तेजस्वी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव  लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने 2 दिन पहले पटना के पीएमसीएच में औचक निरीक्षण किया था और बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए संबंधित अधिकारियों और सिविल सर्जन को निर्देश दिया था, लेकिन अब तेजस्वी यादव राजधानी पटना में कानून व्यवस्था समेत अन्य नागरिक सुविधाओं को लेकर एक्शन में दिखे हैं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पटना के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की तरफ से चलाए जा रहे कंट्रोल रूम का जायजा लिया है. तेजस्वी यादव ने कंट्रोल रूम पहुंचकर यहां से मॉनिटर की जा रही राजधानी की हर व्यवस्था को समझा है. पटना में पहले चरण के अंदर ढाई हजार हाई रेजोल्यूशन कैमरों को इंस्टॉल किया जा रहा है. इसके जरिए राजधानी में ना केवल कानून व्यवस्था पर नजर बनाने में मदद मिलेगी बल्कि ट्रैफिक अरेंजमेंट से लेकर साफ सफाई और अन्य तरह की सुविधाओं को भी लाभ पहुंचेगा. तेजस्वी यादव ने इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का जायजा लेते हुए अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए हैं.

इसके अलावे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज भोजपुर जिले के दौरे पर होंगे. तेजस्वी यादव भोजपुर के प्रभारी मंत्री भी हैं और इस नाते उनकी यह भोजपुर की पहली यात्रा होगी. तेजस्वी यादव आरा पहुंचेंगे और वहां कई कार्यक्रमों में उन्हें शामिल होना है. इसके अलावा तेजस्वी आरा में ही कई विभागों की समीक्षा बैठक भी करेंगे. साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ भी उनकी एक मीटिंग होगी. उनके अस्पतालों के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है. तेजस्वी के आरव दौरे को लेकर आरजेडी कार्यकर्ताओं और नेताओं में भी खासा उत्साह है. तेजस्वी यादव कोईलवर स्थित मेंटल हॉस्पिटल का भी जायजा लेने वाले हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here