इस्तीफा की मांग: बीजेपी के बाद अब चिराग ने CM नीतीश से मांगा ,कहा-बिहार संभल नही रहा है तो इस्तीफा क्यों नही दे देते

246
इस्तीफा की मांग: बीजेपी के बाद अब चिराग ने CM नीतीश से मांगा ,कहा-बिहार संभल नही रहा है तो इस्तीफा क्यों नही दे देते

बिहार के बेगूसराय जिले में बाइक सवार अपराधियों के तांडव को लेकर राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। बेगूसराय में मंगलवार की शाम 11 लोगों को गोली मारे जाने और एक शख्‍स की मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने बिहार सरकार और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इसके लिए जिम्‍मेदार ठहराया है। चिराग पासवान ने कहा है कि जब बिहार संभल नही रहा है तो नीतीश कुमार इस्तीफा क्यों नही दे देते हैं. नीतीश कुमार को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नही है. पासवान ने सवाल किया कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है क्या यही नीतीश कुमार का जनता राज है?चिराग ने घटना में हुई मौत का जिम्मेदार नीतीश कुमार को बताया है.

वहीं, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश राज में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. अपराधियों को भय नाम का चीज़ नही रह गया है. गिरिराज सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद 30 किलोमीटर तक अपराधी 4 थानों से गुजरते हुए बिना रोक टोक गोली चलाते निकल गये. गिरिराज सिंह ने कहा कि सिर्फ अफसरों के साथ बैठक करने से नही होगा. घटना के समय चार थानों की आपकी पुलिस क्या कर रही थी? क्या चार थानों के बीच कोई पुलिस नही थी जो अपराधियों को रोक पाए. जनता राज पर सवाल उठाते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री को लाचार बताया है. उन्होंने कहा कि क्या इसी जंगलराज को मुख्यमंत्री जनताराज बता रहे हैं?

बता दें कि,बेगूसराय में कल यानि मंगलवार कि शाम अपराधियों ने 11 लोगों को गोली मार दी, जिसमे 1 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद विपक्ष के कई नेता नीतीश सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. LJP के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग तक कर डाली है. तो वहीं केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को लाचार मुख्यमंत्री बता दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here