सीतामढ़ी में डबल मर्डर से सनसनी,बाप-बेटे की चाकू मारकर हत्या बेटी को किया घायल

318
सीतामढ़ी में डबल मर्डर से सनसनी,बाप-बेटे की चाकू मारकर हत्या बेटी को किया घायल

बिहार में हर दिन लूट, हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं।सीतामढ़ी में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है।खबर सीतामढ़ी से आ रही हैं जहां  महावीरी झंडा के पूजा के दिन मामूली विवाद हुआ था, जिसको लेकर अपराधी ने पिता और बेटे दोनों की चाक़ू मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान बाप-बेटे सो रहे थे। पिता और भाई को बचाने गई नाबालिग बहन को भी चाक़ू मार दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है। घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रात को बाप-बेटे दोनों सो रहे थे। तभी आरोपी ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त अपराधी इस घटना को अंजाम दे रहा था, तभी घर की बेटी दोनों को बचाने के लिए आ गई। लेकिन आरोपी ने उसे भी नहीं छोड़ा और उसे चाकू मार दिया। घायल अवस्था में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

डबल मर्डर के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गया है। इस घटना के पीछे एक मामूली विवाद बताया जा रहा है। दरअसल, महावीरी झंडा के पूजा के दिन दो पक्ष के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए अपराधी ने बाप और बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here