जविपा अध्यक्ष अनिल कुमार का महागठबंधन सरकार पर हमला, कहा-“बिहार में दलितों का हो रहा शोषण”

200
जविपा अध्यक्ष अनिल कुमार का महागठबंधन सरकार पर हमला, कहा-

जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पीएमसीएच में पहुंचकर अंबेडकर छात्रावास में हुए गोलीकांड के घायल छात्रों से मुलाकात की. छात्रावास का जायजा लेने के बाद उन्होंने महागठबंधन की सरकार पर जमकर हमला बोला। अनिल कुमार ने कहा कि जब से नीतीश कुमार सत्ता में काबिज हुए हैं, तब से बिहार में दलितों का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार में बिहार दलितों के शोषण का शेफ जोन बन गया है।

अनिल कुमार ने कहा कि छात्रावास पर पुलिस की मौजूदगी में हमला निंदनीय है। प्रशासन इस मामले को भटकाने के लिए लड़की के साथ दुर्व्यवहार की बात कह रहा है। अगर ऐसा होता तो यह शर्मनाक था, लेकिन नीतीश कुमार के शासन में बाबा साहब के संविधान को साजिश के तहत कैद करने की कोशिश जारी है, उसी का नतीजा है यह घटना।  उन्होंने कहा कि छात्रावास मे लगे सीसीटीवी का फुटेज कुछ और ही कहानी कह रहा है। फुटेज में स्पष्ट है कि आपराधिक तत्व के लोग बिहार पुलिस के साथ आकर गोली चला रहे थे। उन्होंने प्रशासन पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि घटना कुछ और है, उसे कुछ और बताया जा रहा है और उलटे छात्रों पर FIR किया जा रहा है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

अनिल कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में हमेशा दलितों का अहित हुआ है और छात्रों पर गोली चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि वोट के समय दलित राजनीति करने वाले की नियत दलित विरोध से भरा पड़ा है। यही वजह है कि इस घटना में भी बिना जांच के छात्रों को साजिश के तहत जेल भेज कर बाबा साहब के संविधान की भावना पर कुठाराघात कर रही है। साथ ही जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश महासचिव की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है, जिससे हम डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी छात्रों के साथ मजबूती से खड़ी है। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय मंडल भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here