जबरदस्त प्लान! इस कंपनी ने निकाला 75 रुपये का रिचार्ज, रोज मिलेगा डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

247

Short Description

जबरदस्त प्लान! इस कंपनी ने निकाला 75 रुपये का रिचार्ज, रोज मिलेगा डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

News Detail

हर टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को लूभाने के लिए अक्सर नए-नए प्लानस लेकर आती रहती है। इसी कड़ी में जियो  कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है। लेकिन अगर आप कम डेटा यूज करते हैं, तो जियो का ये शानदार प्लान आपके लिए है। इस प्लान में यूजर्स को ना सिर्फ डेटा, बल्कि कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं। आइए जानते हैं जियो के सस्ते प्लान की डिटेल्स।

75 रुपये का प्लान

ये प्लान उन जियो यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जिनकी डेटा जरूरत कम है। इसकी वैलिडिटी 23 दिनों की है। यूजर्स को रोजाना 100MB डेटा मिलता है। वहीं पूरी वैलिडिटी में 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यानी कुल 23 दिनों में यूजर्स को 2.5GB डेटा मिलता है।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे। साथ ही आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 50 SMS भी मिलते हैं।

यानी इस प्लान में डेटा, वॉयस कॉलिंग और SMS तीनों ही बेनिफिट्स मिलेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स को जियो के कॉम्प्लिमेंट्री ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस रिचार्ज के साथ यूजर्स Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

दूसरे सस्ते प्लान

बता दें कि कंपनी के पोर्टफोलियो में कई दूसरे सस्ते प्लान भी शामिल हैं। 91 रुपये में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। तो वहीं 125 रुपये में 23 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।  लेकिन इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 500MB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और SMS का भी बेनिफिट मिलता है। यूजर्स जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here