फरीदाबाद: बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों पर दो लाख रुपये का इनाम

182

फरीदाबाद, 17 अगस्त। शहर में 12 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या करने वालों का सुराग देने वालों को हरियाणा पुलिस दो लाख रुपये का ईनाम देगी। इसका ऐलान हरियाणा पुलिस के महानिदेशक ने किया। बच्ची का शव छह दिन पहले मुजेसर फाटक और बल्लभगढ़ रेलवे लाइन के बीच नग्न अवस्था में मिला था। जीआरपी और सिविल पुलिस की 15 टीमें रेपिस्ट हत्यारे की तलाश में लगी हैं, मगर अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने हत्यारों पर 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा। इस वारदात और हत्यारों से जुड़ी सूचना देने के लिए पुलिस अफसरों के नंबर भी सार्वजनिक किए गए हैं। पोस्टपार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। रेप के बाद मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई।

बता दे कि आजाद नगर की रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची 11 अगस्त की रात करीब साढ़े 9 बजे अपने जीजा के घर से शौच करने रेलवे लाइन पार गई थी। अंधेरे का फायदा उठाते हुए दरिंदे ने उसे झाड़ियों में ले जाकर रेप किया। जब बच्ची ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। रात तकरीबन 10 बजे तक जब बच्ची नहीं लौटी तो उसकी बहन और जीजा ने तलाश शुरू की। जब वह लोग बच्ची को ढूंढते हुए रेलवे लाइन की ओर गए तो स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया की बाउंड्री वॉल के पास बच्ची की चप्पल पड़ी मिली। इसके बाद झाड़ियों के अंदर जाकर देखा तो बच्ची की लाश पड़ी थी। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था और गुप्तांग से खून निकल रहा था।

हत्यारे की तलाश में जीआरपी की 3 टीमें लगी हैं। इनमें रेवाड़ी व अंबाला जीआरपी की टीमें शामिल है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की 11 टीमें और मुजेसर थाने की एक टीम भी आरोपी की तलाश में लगी है। यह टीमें एक सप्ताह से खाक छान रही हैं लेकिन अभी तक कोई क्लू नहीं मिल पाया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हत्यारों के बारे में अगर किसी के पास भी कोई सूचना है तो वह डीसीपी क्राइम के मोबाइल नंबर 9582200103, मुजेसर थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 9582200131, डीएसपी जीआरपी के मोबाइल नंबर 7291972101 और जीआरपी थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 7291972101 पर सूचना दे सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here