मुखिया के देवर ने दो लोगों को गोलियों से भुना, एक की मौत

253
बदमाशों ने दो लोगों को गोलियों से भुना

PATNA: खबर पटना से सटे मोकामा की है, जहां बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी। इसमें एक शख्स मुखिया का देवर बताया जा रहा है। इस घटना में सिरसी गांव के रहने वाले विनोद प्रसाद सिंह के बेटे कमलेश कुमार की स्पॉट डेथ हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं गोलीबारी से लोग सहमे हुए हैं।

घटना घोसवरी प्रखंड के सम्यागढ़ ओपी इलाके की बताई जा रही है। मृतक की पहचान अजगरहा बकमा पंचायत की मुखिया रीना देवी के देवर के रूप में की गई है। मृतक का भाई पैक्स अध्यक्ष है। बताया जा रहा है कि कमलेश सम्यागढ़ में मार्केट बनवा रहा है। इसी सिलसिले में वह रोज शाम में गांव जाता था। सोमवार रात करीब आठ बजे वह सम्यागढ़ से एक शख्स के साथ बाइक से घर जा रहा था। तभी पावरग्रिड के पास 5-6 बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया।

वारदात के बाद कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा सम्यागढ़ के राजू कुमार की कमर में दो गोलियां लगीं। घायल शख्स को PMCH में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर सम्यागढ़ ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

वहीं, एएसपी अरविंद प्रताप सिंह कई थानों की पुलिस के साथ घटना की जांच करने पहुंचे। घटना को लेकर सम्यागढ़ ओपी प्रभारी बनारसी चौधरी ने बताया कि फिलहाल इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अपराधियों ने युवक को गोली क्यों मारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here