BJP MLA को मिली मारने की धमकी ,बीजेपी नेताओं के साथ शुरू हुआ दुर्व्यवहार |

361
Bjp MLA

GAYA:  बिहार में स्थिति बदल रही है. यहां भाजपा के कुछ नेता राजद के टारगेट लिस्ट में हैं

JDU और RJD की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं और बीजेपी की हालत खराब हो रही हैं. बिहार की सत्ता से बेदखल किए जाने के बाद बीजेपी नेताओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले सामने आने लगे हैं। दरअसल, गया के वजीरगंज से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह के साथ एक शख्स ने फोन पर गाली गलौज किया है। इस दौरान अज्ञात शख्स ने बीजेपी विधायक को धमकी भी दी। अज्ञात नंबर से आए कॉल के बाद विधायक और उनका परिवार तनाव में है। बार बार फोन काटने के बावजूद अज्ञात शख्स देर रात तक विधायक के मोबाइल पर फोन करता रहा। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि वजीरगंज के बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह के मोबाइल पर शनिवार की देर शाम अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने विधायक के साथ गाली गलौज करते हुए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद विधायक ने फोन कट कर दिया लेकिन आरोपी शख्स देर रात कर विधायक के नंबर पर कॉल करता रहा लेकिन वीरेंद्र सिंह ने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद बीजेपी विधायक ने इस मामले की शिकायत जिले के डीएम और SSP से की।

बीजेपी विधायक की शिकायत पर रविवार की देर रात मुफस्सिल थाने में केस दर्ज किया गया। बीजेपी विधायक ने बताया कि अज्ञात शख्स करीब 3 घंटों तक फोन कर परेशान करता रहा। उन्होंने बताया कि शनिवार को शाम 7 बजे उनके मोबाइल पर अज्ञात शख्स ने फोन किया था। फोन रिसीव करते ही शख्स गाली गलौज करने लगा। इस दौरान अज्ञात शख्स ने विधायक को धमकी भी दी। फोन काटे जाने के बाद वह लगातार फोन करने लगा। इस घटना के बाद विधायक और उनके परिवार के लोग तनाव में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here