BJP का महागढबंधन पर हमला कहा-“‘जब सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का’

476
BJP का महागढबंधन पर हमला कहा-

हर रोज आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. अपराधियों को सत्ता का संरक्षण भी मिल रहा है. एक बार फिर बिहार में जंगलराज ने दस्तक दे दिया है. महिला से गैंगरेप की घटना के विरोध में बीजेपी ने आज धरना दिया। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, मुंगेर विधायक प्रणव यादव, बिहारशरीफ के विधायक डॉ. सुनील कुमार सहित कई बीजेपी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। धरना के जरीये बीजेपी नेताओं ने नीतीश सरकार और लखीसराय एसपी पर जमकर निशाना साधा।

धरना में शामिल होने लखीसराय पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लखीसराय में महिला से गैंगरेप और बेगूसराय में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना की निंदा करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा की बेगूसराय की घटना भारत के इतिहास में पहली घटना है। वहीं लखीसराय में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मेदनी चौकी में किराना व्यवसाई के घर भीषण डकैती मामले में अपराधी अब भी फरार है।

सुशील मोदी ने कहा कि यहां के एसपी का मन इतना बढ़ चुका है कि वे नेता प्रतिपक्ष का फोन तक नहीं उठाते हैं। लगता है फिर बिहार लालू के दौर में पहुंचता जा रहा है। बिहार सरकार के आधे दर्जन मंत्री अपराध में संलिप्त हैं। यही वजह है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। जबकि अपराध नियंत्रण को लेकर सीएम लगातार बैठक कर रहे हैं लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकलता दिख रहा है।

बिहार में हर दिन हत्या,लूट और रेप की घटनाएं हो रही है। बिहार की जनता दहशत में हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धड़े बैठी है। वही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा की लखीसराय जिले को अपराधियों के हवाले नही होने देंगे जब तक विजय सिन्हा है तब तक जनता मालिक है और इनकी सेवा के लिए हमेशा तैयार रहेंगे ।

 

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि गैंगरेप की घटना हुए पांच दिन हो गये हैं लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पायी है। लखीसराय एसपी बालू और दारू के चक्कर में कानून व्यवस्था का धत्ता बता रहे है पूरे थाने का डाक बुलाया जा रहा है। जो ज्यादा बोली लगाता है उसे यहां थाना प्रभारी बनाकर सुरक्षित कर दिया जाता है।

 

विजय सिन्हा ने कह दिया है कि ये माहौल वे नहीं बनन देंगे। एसपी यदि फोन नहीं उठाएगा तो जनता इसका जवाब देगी। लखीसराय को अपराधियों के हवाले कतई नहीं होने देंगे। जो अपराधियों को संरक्षित करेगा उसका भी बहिष्कार करेंगे। यदि अपराध में कमी नहीं आई और भ्रष्ट पदाधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की गयी तो जनता मालिक है वो हिसाब लेगी। जनता क्या दंड देगी यह जनता ही निर्णय लेगी।

 

वहीं सुशील मोदी ने कहा कि एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ घर में घुसकर चार लोगों ने घटना को अंजाम दिया लेकिन अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। यहां के एसपी का मन इतना बढ़ गया है लगता है कि जिन्दगीभर लखीसराय के एसपी रहेंगे विजय सिन्हा का फोन तक नहीं उठाते। यही हाल डीजीपी का भी है।

सुशील मोदी ने कहा कि बेगूसराय की घटना भारत के इतिहास की पहली घटना है जहां दो बाइक सवार पचास राउंड से ज्यादा गोली चलाई और इस दौरान एक की मौत हो गयी है। बिहार फिर से पहले वाले दौर में आ गया है। बिहार में आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। अपराधियों को लग रहा है कि हमारी सरकार बन गयी है। जब सईया बने कोतवाल तो अब डर काहे का । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधि व्यवस्था को लेकर हाल ही में मीटिंग की लेकिन उसका नतीजा क्या निकला यह बड़ा सवाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here