BJP का जेडीयू और राजद पर हमला,कहा-“साइकिल चोर को नीतीश ने मंत्री बनाया|

169
साइकिल चोर की मंत्री

राजनीती गर्माहट बढ़ती ही जा रही हैं बीजेपी लगातार महागठबंधन को निशाने पर ले रही हैं आरोप विरोप का माहौल बना हुआ हैं  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। कभी समस्तीपुर तो कभी पटना में संजय जायसवाल लगातार हमलावर बने हुए हैं। इस बार नीतीश कुमार पर पटना में हमला बोला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि जब साइकिल चोर और वारंटी को मंत्री बनाया जा सकता है तो बिहार में कुछ भी संभव है।

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार रबड़ स्टाम्प मुख्यमंत्री बन चुके हैं। उन्हें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जो आदेश देते हुए उसे वो पूरा करते हैं। इस बार तो वारंटी को मंत्री बनाकर नीतीश कुमार ने ऐतिहासिक काम किया।

पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार की महागठबंधन की नई सरकार में 75 प्रतिशत मंत्री दागी हैं एक मंत्री के हटने से 72 प्रतिशत मंत्री दागी हो गये हैं। यह सरकार का दुर्भाग्य है कि आज से 32 वर्ष पहले जो लोग साइकिल चोरी करते थे जो लोग सड़कों पर राहजनी करने थे उस तरह के लोग कैबिनेट मंत्री बन गये।

संजय जायसवाल आगे कहते हैं कि 1990 से 2005 के दशक में साइकिल चोरी बंदकर शराबमाफिया बन गये शराब के चक्कर में कितने लोगों की हत्या करवाई उसकी गिनती नहीं है। आज के रबड़ स्टाम्प मुख्यमंत्री का एक ही सपना है कि वे लाल किले पर तिरंगा झंडा फहराये। उसके लिए दूसरे प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी बुलाते हैं। साइकिल चोर मंत्री का नामों का खुलासा उन्होंने नहीं किया लेकिन इतना कहा कि पटना से गया तक इतिहास रहा है इसकी जांच करा लीजिए राज्य के कबिना मंत्री बने। इससे शर्म की बात कुछ भी नहीं हो सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here