हल्लाबोल रैली पर फिसली राहुल की जुबान,सोशल मीडिया पर खूब हो रहे ट्रोल|

189
फिसली राहुल की जुबान

देश में महंगाई की मार से जनता का हाल-बेहाल है. भले ही सरकार दूसरे देशों के आंकड़े पेश करके भारत में कीमतें कम होने का दावा रही हो. हंगाई को लेकर आम लोगों के बीच भारी नाराजगी का फायदा उठाने के लिए कांग्रेस ने आज हल्लाबोल रैली का आयोजन किया। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की हल्लाबोल रैली को राहुल गांधी ने भी संबोधित किया लेकिन महंगाई के मोर्चे पर केंद्र सरकार को घेरने उतरे राहुल की जुबान ऐसी फिसली कि सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। राहुल गांधी ने अपने भाषण में मोदी सरकार पर निशाना साधा लेकिन उनकी जुबान एक जगह फिसल गई।

राहुल गांधी ने दूध, आटा, गैस सिलेंडर और सरसों तेल, पेट्रोल, डीजल की कीमत बढ़ने पर केंद्र सरकार के ऊपर हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान फिसली और आटा का जिक्र करते हुए वह लीटर बोल गए। राहुल की इस गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ शेयर होने लगा और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राहुल गांधी बुरी तरह के ट्रोल हो रहे हैं। राहुल गांधी ने पहले आटा को 22 रुपया लीटर बताया था और बाद में 40 रुपया लीटर बिकने की बात कही हालांकि उन्होंने इस गलती को सुधार लिया, तब तक सोशल मीडिया पर शेयर हो चुका था और लगातार ट्रोल हो रहे थे।

बीजेपी से जुड़े नेताओं ने राहुल गांधी का यह वीडियो खूब शेयर किया। आम यूजर्स भी राहुल को इस गलती पर ट्रोल करते नजर आए लेकिन कांग्रेस ने भी जवाबी हमला किया। कांग्रेस ने यह ऐलान कर दिया कि भले ही लीटर पेट्रोल के जरिए ही सही लेकिन देश में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर कम से कम चर्चा तो हो रही है। राहुल गांधी का यह बयान केवल आज ही सुर्खियों में नजर नहीं आ रहा बल्कि आगे आने वाले दिनों तक राहुल का यह बयान सोशल मीडिया पर छाया रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here