सड़क हादसे ने ले ली एक महिला की जान|

270
सड़क हादसे में महिला की मौत

ये खबर औरंगाबाद से आ रही हैं जहां सड़क हादसे में एक महिला की जान चली गई। घटना औरंगाबाद मुख्य पथ एन एच 139 पर मखमुलपुर बड़का बिगहा के पास की है। यहां अज्ञात पिकअप वाहन ने महिला को धक्का मार दिया। घटना की चपेट में आई महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

मृतका की पहचान मखमुलपुर के रहने वाले महेश चौधरी की 35 साल की पत्नी सूर्यमणि देवी के रूप में हुई है। वहीं, घायल युवक केरा गांव का रहने वाला है। घटना के बाद उसे दाउदनगर के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ महिला और युवक सड़क के किनारे खड़े थे। अचानक पटना रोड की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वाहन ने धक्का मार दिया। घटना के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला। इस हादसे में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

घटना के बाद परिजनों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। सूचना मिलने के बाद राजस्व पदाधिकारी सह सीओ मनोज कुमार गुप्ता और दाउदनगर थाना की पीएसआई गीता कुमारी मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटाया। वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here