स्वर्ण कारोबारी के घर पर हुई करोड़ों की डकैती|

329
करोड़ों की डकैती

लगातार क्राइम केस बढ़ता जा रहा हैं लगता इन अपराधियों के मन से पुलिस का भी खौफ खत्म होते नज़र आ रहा हैं तभी तो इनकी मनमानी बढ़ती जा रही हैं खबर मधुबनी से आ रही हैं जहां अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई के घर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना मधवापुर थाना क्षेत्र के बरहानी गांव की है। यहां देर रात घर में घुसे डकैतों ने स्वर्ण व्यवसाई के घर से कैश और आभूषण समेत लगभग दो करोड़ की संपत्ति लूटकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि मधवापुर बाजार से सटे बरहानी गांव में दर्जनों से ज्यादा की संख्या में हथियार से लैस डकैतों स्वर्ण व्यवसाई टूट्टू चौधरी के घर में घुस गए और परिवार के सभी सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। डकैती का विरोध करने पर अपराधियों की स्वर्ण व्यवसाई समेत घर के तीन लोगों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान डकैतों ने तकरीबन पांच बम विस्फोट किए और 6 राउंड गोलियां भी चलाई और करीब दो करोड़ की संपत्ति लूटकर चलते बने।

इधर, ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर मधवापुर थाना समेत आसपास के कई थानों के पुलिस मौके पर पहुंची, हालांकि तबतक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। डकैती की इस बड़ी घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here