सोनिया गांधी से नीतीश-लालू की मुलाकात पर गिरिराज का तंज, कहा- सोनिया ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया..

193
सोनिया गांधी से नीतीश-लालू की मुलाकात पर गिरिराज का तंज, कहा- सोनिया ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया..

विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए सोनिया गांधी के 10 जनपथ आवास पर नीतीश-लालू यादव के साथ बैठक को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसे कांग्रेस और कुछ क्षेत्रीय दलों के बीच मतभेदों को सुलझाने के प्रयास के रूप में भी देखा जा रहा है। विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने की मुहिम में जुटे नीतीश और लालू ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। लालू और नीतीश के सोनिया से मुलाकात पर बीजेपी के नेता लगातार निशाना साध रहे हैं। बेगूसराय के बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसको लेकर तंज किया है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि सुनने में आया है कि सोनिया गांधी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया है।

दरअसल, पिछली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीन दिवसीय दौरे के दौरान सोनिया गांधी दिल्ली में मौजूद नहीं थी, जिसके कारण सीएम नीतीश की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी थी। हरियाणा की रैली में शामिल होने के बाद रविवार की शाम लालू और नीतीश ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात से जुड़ी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। अमूमन ऐसी मुलाकातों के बाद सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीरें नजर आती हैं लेकिन कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी की तरफ से ऐसी किसी भी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है।

लालू-नीतीश और सोनिया की मुलाकात को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों को भाव नहीं दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेहद ही तल्ख टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “सुनने में आया है कि सोनिया गांधी जी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here