सुशील मोदी ने किया हमला तो सीएम नीतीश बोले-बोलने से शायद उन्हें कहीं कोई जगह मिल जाए

209
शायद बीजेपी कही कोई जगह दे दे

बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी-जदयू गठबंधन टूटने के बाद आए दिन कई बातें सुनने को मिल रही हैं यूँ कहिये तो सियासी गरमाहट बढ़ गए हैं जहां सत्ता से बेदखल होने के बाद एक तरफ जहां बीजेपी के नेता सरकार को घेरने के लिए हर दिन नए नए खुलासे कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता बीजेपी के हमलों का मजबूती के साथ जबाव दे रहे हैं। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। सुशील मोदी के आरोपों पर सीएम नीतीश कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा कि बेचारे इस लालच में कुछ न कुछ बोलते रहते हैं कि शायद बीजेपी कही कोई जगह दे दे।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सुशील मोदी अगर कह रहे हैं कि सरकार गिर जाएगी तो कहिए यह काम जल्दी करा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए। उन्होंने कहा कि बिहार में जब एनडीए की सरकार बनी तो बीजेपी ने उन्हें कोई जगह नहीं मिली थी। जिसको लेकर सुशील मोदी को काफी तकलीफ थी। लेकिन अब बेचारे कुछ बोल रहे हैं तो शायद कोई जगह मिल जाए। सुशील मोदी को जरूर रोज कुछ न कुछ बोलते रहना चाहिए क्योंकि अगर केंद्र वाले लोग कही फिर उनसे खुश हो गए तो कोई बड़ा पद दे देंगे।

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को पूर्व मंत्री सुभाष सिंह के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गोपालगंज पहुंचे थे। सुभाष सिंह बीजेपी के विधायक थे और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रह चुके थे। बीते दिनों इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिवंगत पूर्व मंत्री सुभाष सिंह और उनके परिवार के साथ व्यक्तिगत रिश्ता था, जब वे बीमार हुए थे तब भी उनके परिजनों से लगातार संपर्क में थे।

इस बीच जब सीएम नीतीश से सुशील मोदी को लेकर सवाल पूछा गया तो सवाल के जवाब में उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस बात की काफी तकलीफ है कि बीजेपी ने उन्हें कोई बड़ा पद नहीं दिया। सीएम ने कहा कि सुशील मोदी सिर्फ इसलिए बोलते रहते हैं कि केंद्र वाले कहीं खुश हो गए तो उन्हें कोई पद मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here