सरपंच के घर पर गोलीबारी, दिन दहाड़े उतारा दो बेटों को मौत के घाट

263
सरपंच के घर पर गोलीबारी

खबर बेगूसराय से आ रही है जहां दिन दहाड़े सरपंच के घर फायरिंग शुरू हो गया फायरिंग से  जान चल गई जबकि उनके दूसरे बेटे की स्थिति गंभीर बनी हुई है वारदात तेघड़ा थाना क्षेत्र के बनहारा गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रात के लगभग 1 बीच 10 से 15 बदमाश हथियार लेकर सरपंच के घर पहुंच गए और जबरन ट्रेक्टर ले जाने लगा। जब घर के लोगों की नज़र बदमाशों पर पड़ी तो वे ज़ोर-ज़ोर से चिलाने लगे। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सुबोध राय के बेटे अवनीश राय की मौत हो गई। वहीं, उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना पाकर तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक़ सरपंच पति सुबोध राय का गांव के ही कुख्यात बदमाश से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर बदमाश देर रात सरपंच के घर पर ट्रैक्टर ले जाने लगा। विरोध करने पर सरपंच के दो बेटों को गोली मार दी गई, जिसमें एक की जान चली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here