शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार युवक की सदर अस्‍पताल में मौत

219
शराब पीने से मौत

पिछले तीन दिनों में जहरीली शराब से मौत की ये बिहार में दूसरी घटना है. इससे पहले पाटेपुर थाना क्षेत्र के जीवपुर गांव में सोमवार को दो लोगों की मौत हो गयी थी और चार अन्य गंभीर रूप से बीमार हो गए थे.

ताज़ा मामला छपरा जिले का है, जहां शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार युवक की सदर अस्‍पताल में मौत हो गई। दरअसल, उसकी तबीयत बिगड़ जाने के बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। हालांकि, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवक की मौत शराब पीने के कारण हुई है या नहीं।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ शराब पीने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। चार दिन पहले उसकी गिरफ्तारी गड़खा थाने की पुलिस ने की थी। जेल भेजे जाने के बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। इसके बाद उसे सदर अस्‍पताल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई

मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के पीठा घाट गांव के रहने वाले बीरा मांझी के 30 साल के बेटे सिकंदर मांझी के रूप में की गई है। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल युवक की मौत शराब से हुई या नहीं, इस बात का पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here