लालू यादव के लिए खुशखबरी: कोर्ट से मिली सिंगापुर जाने की इजाजत..

315
लालू यादव के लिए खुशखबरी: कोर्ट से मिली सिंगापुर जाने की इजाजत..

आरजेडी  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है.दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू को इलाज के लिए सिंगापुर जाने की इजाजत दे दी है। लालू यादव 10 से 25 अक्टूबर के बीच सिंगापुर जा सकेंगे। इस बीच वे सिंगापुर जाकर अपना किडनी ट्रांसप्लांट करा सकते हैं।

आपको बता दें, लालू प्रसाद यादव IRCTC घोटाले में आरोपी हैं और फिलहाल वे जमानत पर चल रहे हैं। कहीं न कहीं लालू यादव की तरफ से एक अर्जी दाखिल की गई थी जिसमें उन्होंने अपना मेडिकल कॉम्प्लेक्शन बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें घुटना और हाथ में समस्या है। इसी सिलसिले में वे सिंगापुर जाना चाहते हैं। अब कोर्ट ने उन्हें इजाजत दे दी है कि वे विदेश जाकर अपना इलाज करा लें।

लालू यादव हाल ही में एम्स से डिस्चार्ज हुए हैं. पटना में राबड़ी आवास पर गिर जाने के बाद तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी और फिर पटना के बाद उन्हें दिल्ली भेजा गया था. लालू यादव कई गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं. डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदय रोग, किडनी संबंधित बीमारी से वो जूझ रहे हैं. किडनी लगभग डैमेज हो चुकी है. इन सारी बीमारियों से परेशान लालू यादव ने कोर्ट से अनुमति मांगी थी कि 15 दिन के लिए उन्हें विदेश जाने दिया जाए. इसके लिए बकायादा तारीख भी बताई थी कि वे 10 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक इलाज के लिए विदेश जाना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here