लंबे समय बाद लालू पहुंचे राजद कार्यालय,राजद सुप्रीमो को देख कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए

178
लंबे समय बाद लालू पहुंचे राजद कार्यालय,राजद सुप्रीमो को देख कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने अपने नेता लालू प्रसाद यादव के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाये. लालू ने भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. राष्ट्रीय जनता दल पार्टी कार्यालय में पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने नेता को देख कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए। इस दौरान राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दीकी सहित राजद के कई वरीय नेता भी मौजूद थे।

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी उदय नारायण चौधरी ने आज ही सभी राज्य ईकाईयों के प्रदेश अध्यक्ष, राज्य कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों के चुनाव के लिए कार्यक्रम को अधिसूचित की। पार्टी के सहायक राष्ट्रीय मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी चित्तरंजन गगन ने जानकारी देते हुए कहा कि 16 सितम्बर को जिला स्तर तक सभी ईकाईयों का चुनाव संपन्न हो जाएगा। इसके बाद 17 सितम्बर को सभी राज्यों के राज्य कार्यालयों में राज्य परिषद के सदस्यों की लिस्ट का तदर्थ प्रकाशन कर दिया जायेगा।

चितरंजन गगन ने बताया कि 18 सितम्बर को सदस्यता से जुड़े आपत्ति प्राप्त की जायेगी और उसी दिन उसका निराकरण कर राज्य परिषद के सदस्यों की सूची का अन्तिम प्रकाशन कर दिया जायेगा। 19 सितम्बर को 10.00 बजे से 2.00 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किया जायेगा और उसी दिन नामांकन पत्र की जांच कर वैद्य पाये गये उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित कर दी जाएगी। 20 सितम्बर को 10.00 बजे से 1.00 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। उसी दिन 2.00 बजे उम्मीदवारों की अन्तिम सूची प्रकाशित कर दी जाएगी।

21 सितम्बर 2022 को राजद के नवनिर्वाचित राज्य परिषद की बैठक राज्य निर्वाचन पदाधिकारी की अध्यक्षता में होगी और जरुरत पड़ने पर प्रदेश अध्यक्ष, राज्य कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों के चुनाव के लिए 3 बजे तक मतदान कार्य होंगे और 3.00 बजे से 5.00 तक काउंटिंग होगी और रिजल्ट जारी किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here