महावीरी जुलूस में पुलिसकर्मी ने दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

179
महावीरी जुलूस में पुलिसकर्मी ने दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

खबर गोपालगंज से आ रही हैं  जहां गोपालगंज में महावीरी अखाड़ा मेले में आयोजन के दौरान वर्दी में एक प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर का करतब दिखाते सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस पीएसआई के द्वारा आयोजित महावीरी अखाड़ा मेले में जमकर लाठी भांजा गया और अपने करतब से लोगों का खूब मनोरंजन भी किया गया।

दारोगा के लाठी भांजता देख लोग ताली बजाने लगे और उनका उत्साह बढ़ाने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब खूब वायरल होने लगा है। गौरतलब है कि गोपालगंज में महावीरी अखाड़ा के दौरान जुलूस निकाला गया था। 11 सितंबर को हथुआ थाना क्षेत्र के मनी छापर गांव में जुलूस निकाली गयी थी। इस दौरान युवकों ने अपने कला का प्रदर्शन किया था। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी थी ताकि किसी तरह की अनहोनी ना हो। इस दौरान दारोगा जी की ड्यूटी लगी हुई थी।

इस वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे इस पुलिस अधिकारी के द्वारा महावीरी अखाड़े मेले में करतब दिखाए जा रहे हैं। लोग भी इस करतब को देखकर खूब रोमांचित हो रहे हैं।
बताया जाता है कि राजा कुमार जो पीएसआई हैं। वे वर्तमान में ही हथुआ थाना में ही तैनात हैं और इनकी महावीरी अखाड़ा मेले में शांति व्यवस्था को लेकर ड्यूटी भी लगी थी। इसी ड्यूटी के दौरान ही वे करतब दिखाने लगे। अब इसी करतब का 18 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही लोग फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर कर जय श्रीराम के नारे भी लगा रहे हैं।  कुछ लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग सवाल उठा रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि विधि व्यवस्था बहाल कराने की जिम्मेदारी जिन कंधों पर है यदि वो ही करतब दिखाएंगे तब फिर कानून व्यवस्था कौन संभालेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here