भाजपा को अपने रैंकों में आतंकवादियों की मौजूदगी की व्याख्या करनी चाहिए: जेकेपीसीसी

296

पुलिस ने रविवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के तुकसान गांव में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को पकड़ा |

पुलिस ने रविवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के तुकसान गांव में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को पकड़ा, जिसके लिए डीजीपी ने ग्रामीणों को दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की।

जम्मू: जम्मू और कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जेकेपीसीसी) ने “भाजपा के रैंकों में खूंखार आतंकवादियों की उपस्थिति” पर कड़ी आपत्ति जताई है और सत्ताधारी पार्टी से देश को यह समझाने के लिए कहा है कि कैसे “खतरनाक आतंकवादी इसके संरक्षण का आनंद ले रहे थे” पार्टी में महत्वपूर्ण कार्य प्राप्त करके। ”
प्रेस को जारी एक बयान के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर तालिब हुसैन को पकड़ने के लिए जिला रियासी के टकसों ढोक गांव के लोगों की बहादुरी की सराहना करते हुए, जो “भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी थे, उनके साथी के साथ अत्याधुनिक हथियार और हथगोले थे, जेकेपीसीसी “सत्तारूढ़ भाजपा के रैंकों में ऐसे शीर्ष आतंकवादियों की उपस्थिति” पर गंभीर सवाल उठाए।

जेकेपीसीसी के मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि सनसनीखेज उदयपुर हत्याकांड का मुख्य अपराधी सत्तारूढ़ भाजपा का सक्रिय सदस्य भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here