बेगूसराय गोलीकांड पर पप्पू यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा,कहा- BJP के नेता बिहार के लिए अभिशाप

332
बेगूसराय गोलीकांड पर पप्पू यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा,कहा- BJP के नेता बिहार के लिए अभिशाप

बेगूसराय गोलीकांड को लेकर पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू ने भाजपा पर दिखावा करने का आरोप लगाया है।  पटना में पप्पू ने कहा कि सरकार पर सवाल उठाने वाले भाजपा के नेताओं की हत्यारों के खिलाफ बोलने की ताकत क्यों नहीं है। पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह हमला बोलते हुए पूछा है कि जब बेगूसराय में गोली चल रही थी उस वक्त गिरिराज सिंह लखनऊ में पिकनिक बना रहे थे। वहीं नित्यानंद राय पूर्णिया में अमित शाह के आगमन का निमंत्रण बांट रहे थे। पप्पू यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय जैसे लोग बिहार के लिए अभिशाप हैं। ये लोग बिहार के लिए बोझ बन चुके हैं और इन नेताओं के पाप और कुकुर्मों के चलते बिहार और बिहारी बदनाम हो रहे हैं। सरकार अपनी जिम्मेवारी बखूबी निभा रही है।

सरकार विपक्ष की तरह हाय तौबा तो नहीं मचाएगी। पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग पहले तो गलत काम करते हैं और बाद में शोर मचाते हैं। बिहार और बिहारियों को बदनाम करने में सारी भूमिका बीजेपी के नेताओं की है। गिरिराज सिंह नवादा से भागकर बेगूसराय पहुंचे हैं अब बेगूसराय से भागकर कहां जाएंगे। बीजेपी के नेता सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए बिहार आते हैं, मोटरसाइकिल पर बैठकर पॉलिटिकल इवेंट करते हैं लेकिन बिहार की जनता सबकुछ जानती है। बीजेपी के लोग चिंता न करें 2024 में जनता इसका जवाब अच्छी तरह से देगी।

वहीं पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिजनों को 10 लाख रुपया मुआवजा देने और गोली लगने से घायल हुए लोगों के इलाज का खर्च उठाने की मांग की है। सरकार पिछड़ा और अति पिछड़ा तो करती रहती है लेकिन जब मदद करने की बारी आती है तो चुप हो जाती है। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से अस्पतालों में व्याप्त कुव्यवस्था को ठीक करने की अपील की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here