बेखौफ अपराधियों का तांडव:बैंक से नकदी निकाल घर जा रही महिला से दो लाख की लूट

268
बेखौफ अपराधियों का तांडव:बैंक से नकदी निकाल घर जा रही महिला से दो लाख की लूट

खबर सहरसा से आ रही हैं जहां बेखौफ अपराधियों ने एक विधवा महिला से दिनदहाड़े दो लाख रुपये लूट लिये और मौके से फरार हो गये। लूट की इस घटना के बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल है। महिला ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बता दें कि सदर थाना से महज चन्द कदमों की दूरी पर महिला को निशाना बनाया गया। उनसे दो लाख रूपये लूटे गये। पीड़ित महिला बनगांव थाना क्षेत्र के बसोना, वार्ड 11 की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि बेटी की शादी का कर्ज तोड़ने को लेकर वह एसबीआई ब्रांच से पैसे की निकासी कर घर जाने के लिए निकली थी। जैसे ही वह बैंक से निकली पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने रूपये से भरे पर्स को लूट लिया और मौके से फरार हो गये।

इस दौरान महिला ने शोर भी मचाया लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। सहरसा के बेखौफ अपराधियों ने सदर थाना के महज कुछ ही दूरी पर लूट की इस घटना को अंजाम दिया। यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने महिला से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली। फिलहाल पोस्ट ऑफिस और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में पुलिस जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here